Akhilesh Yadav- कन्नौज से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, इटावा। कन्नौज लोकसभा से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें लगातार जारी है और अब इन्हीं अटकलों पर सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। बुधवार को सैफई स्थित अपने आवासपर पत्रकारों से ब

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, इटावा। कन्नौज लोकसभा से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें लगातार जारी है और अब इन्हीं अटकलों पर सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। बुधवार को सैफई स्थित अपने आवासपर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से तेज प्रताप सिंह यादव ही प्रत्याशी हैं और वे चुनाव लड़ेंगे।

loksabha election banner

सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी ने इस पर निर्णय ले लिया अब इसमें कोई संशय नहीं होना चाहिए। गौरतलब है कि अखिलेश यादव के कन्नौज लोकसभा सीट से लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। रामगोपाल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया और उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे।

बीजेपी पर रामगोपाल का तंज

दूसरे चरण का चुनाव प्रचार बुधवार को समाप्त होने पर प्रो. रामगोपाल ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद से भारतीय जनता पार्टी बौखलाई है और ऊलजलूल बयान दे रही है। समाजवादी पार्टी पहले चरण में अच्छे अंतराल से जीत रही है जिसका परिणाम दूसरे चरण में भी दिखाई देगा। इस बार हमें जनता का पूरा समर्थन है।

डिंपल यादव की ऐतिहासिक जीत में मिलेगी कामयाबी

जसवंतनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार में आने पर प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा की मुख्यमंत्री के आने के बाद समाजवादी कार्यकर्ता और एक्टिव हो जाएंगे। जहां पहले एक लाख के करीब जसवंतनगर विधानसभा ने लीड दी थी वहीं इस बार जसवंतनगर डेढ़ लाख से ज्यादा की लीड देखकर डिंपल यादव को एक ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम करेगा।

यह भी पढ़ें:कन्नौज लोकसभा सीट पर दिलचस्प होगा मुकाबला, परिणाम तय करेगा दल बदलुओं की साख

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election: यूपी में पांचवें चरण की 14 सीटों के लिए 296 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, आज होगी जांच

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की 14 सीटों के लिए कुल 296 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। शुक्रवार को नामांकन का आखिरी दिन था। आखिरी दिन 113 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। अब शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और छह मई को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now